‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 08:25:35 AM
This statement by producer Shailesh Singh on 'Simran' controversy

मुंबई। पटकथा लेखन के श्रेय को लेकर लेखक अपूर्व असरानी के विवाद पैदा करने पर फिल्म ‘सिमरन’ के निर्माता शैलेश सिंह ने उनकी आलोचना की। एक फेसबुक पोस्ट में असरानी ने कहा था कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह कह कर उनके काम को निरर्थक बताने की कोशिश की है कि उन्होंने कंगना ने एक लाइन की कहानी से इस फिल्म की पटकथा तैयार की है। 

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शुरू की जिम श्रृंखला

शैलेश ने असरानी की आलोचना करते हुए कहा कि वह अभिनेत्री को खुश करने के लिए लेखक के साथ अन्याय नहीं करेंगे। सिंह ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘मैंने अपूर्व के साथ उनकी दो बड़ी फिल्में ‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ में काम किया है। अपूर्व के पास उनका एक कानूनी दस्तावेज है जिसमें सभी पक्षों कंगना, हंसल मेहता निर्देशक, निर्माता और खुद उनके सहित सबके हस्ताक्षर हैं। जिसमें वह हमारे द्वारा दिये जाने वाले श्रेय से सहमत हैं।’’ उन्होंने कहा कि असरानी ने संभवत प्रचार के लिये ऐसा किया है।

फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं सुनील शेट्टी

फिल्म के पहले पोस्टर में ‘पटकथा, स्क्रीनप्ले और संवाद लेखक’ के रूप में अपूर्व का नाम दिये जाने से पहले कंगना का नाम ‘अतिरिक्त पटकथा और संवाद लेखक’ के रूप में दिया गया है। शैलेश का कहना है कि यह ‘प्रिंटिंग की गलती’ है जिसे सुधार लिया जाएगा।

हेराफेरी-3 बनाई जानी चाहिए : सुनील शेट्टी

बच्चों को मुफ्त शिक्षा उपलब्ध कराएंगे सुशांत सिंह

जॉली एलएलबी-3 में काम करना चाहते हैं सौरभ शुक्ला



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.