बॉलीवुड की ये सेक्सी अदाकारा बनेगीं जस्टिन बीबर की टूर गाइड

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 02:06:13 PM
This sexy Bollywood actress Justin Bieber's Tour Guide

मुंबई। अपनी रुमानी आवाज का जादू बिखेरनें वाले पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जल्द ही भारत में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले है। जस्टिन बीबर के प्रंशसको के लिए वो पल बेहद खुशनुमा था जब चर्चाओं के बाजार में जस्टिन बीबर के भारत आने की खबरें सामने आई थी। इनकी फैन्स लिस्ट में आम जनता ही नहीं बल्कि बड़ी बड़ी हस्तियां में शामिल है।

रवीना जल्द ही बड़े पर्दे पर आ रही है, फिल्म 'मातृ' का पोस्टर रिलीज

 

बड़ी बड़ी हस्तियों की बात करे तो इसमें बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नाडिज का नाम भी शामिल है। आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक जैकलीन जस्टिन बीबर की मेजबानी करने वाली है। जी हां जैकलीन उनकी टूर गाइड बनकर उन्हें भारतीय रंग ढंग से सराबोर करने वाली है। बीबर के भारत दौरे में बतौर टूर गाइड बनकर बेहद खुश है।

गौरतलब है कि इंटरनेशनल लेवल के जाने माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर 10 मई को अपने वर्ल्ड टूर के दौरान भारत आ रहे है। जहां वे अपनी दमदार परफॉर्मेंस देगें।

'सरकार 3' की रिलीज डेट आगे खिसकी

जैकलीन टूर गाइड बनकर बेहद खुश है। जैकलीन ने इच्छा जताई है कि वे बीबर की टूर गाइड बनकर भारत देश के देसीपन का अहसास कराना चाहती है। जस्टिन के टूर को बेहद शानदार और मजेदार बनाने के लिए जैकलीन पहले से ही तैयारियों में लग गई है। खैर ये तो आने वाला समय ही बताएगा की जैकलीन अपनी बीबर की आकांक्षाओं पर कितनी खरी उतरती है।

जॉर्ज क्लूनी ने 87 वर्षीय प्रशंसक के घर पहुंचकर जन्मदिन का तोहफा दिया

महाभारत पर अपमानजनक टिप्पणी कर फंसे कमल हासन, शिकायत दर्ज

एक वक्त था जब हीरोइन सलमान से रोमांस के नाम पर रोने लगती थी, आज तरसती है !...



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.