विनोद खन्ना की ये तस्वीर आई सामनें हालत देख दंग रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2017 03:56:35 PM
These pictures of Vinod Khanna are seen You will be stunned to see the condition

मुंबई। 80 के दशक के बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना की तबियत ठीक नहीं चल रही है। बिगड़ती तबियत के कारण उन्हें पिछले हफ्ते ही मुंबई के पास एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बात की पुष्टि करते हुए उनके बेटे राहुल खन्ना ने एक बयान दिया था जिसमें विनोद खन्ना की हालत में सुधार और डिहाइड्रेशन के कारण हॉस्पिटल में लाने की बात कही गई थी।

फिल्म 'नाम शबाना' को सराहे जाने पर खुश हैं तापसी पन्नू

 

आपको बता दें कि विनोद खन्ना को कैंसर है और लंबे समय से उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी तबियत ठीक बताई जा रही है। लेकिन इस दौरान उनकी जो फोटो सामने आई है उन्हें देखकर आप जरुर उन्हें अपनी शुभकामनाएं और जल्दी ठीक होने की दुआएं देगें।

अनुष्का ने खोला ये राज बेहतर बनने के लिए करती है ये काम   

जी हां हाल ही में विनोद खन्ना की फोटो वायरल हुई है जिसमें उनकी हालत देखकर आप बिल्कुल नहीं पहचान पाएंगे कि ये वहीं सुपरस्टार है जिसने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वायरल हुई फोटो में वे अपनी पत्नी कविता और अपने बेटे राहुल खन्ना के साथ नजर आ रहे है। उन्होने अस्पताल के कपड़े पहनें हुए है। 

फिल्म 'पद्ममावती' में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए चित्तौड़गढ पहुंची दीपिका

फिल्म 3 idiots का मैक्सिकन में बनेगा रीमेक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.