BIG BOSS 10 : पूल में उतरी 2 हसीनाएं और फिसल गये बाबा...

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 07:11:14 AM
The swimming pool of the fire-station BIGG BOSS Hsinaan

इंटरनेट डेस्क। रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' धीरे-धीरे अपने स्पीड पकड़ रहा है। घर में कंटेस्टेंट के बीच झगड़े, एक-दूसरे को पछाड़ आगे बढऩे की कोशिशें तो पहले हफ्ते से ही बिग बॉस के घर में देखने को मिलने लगी थीं। लेकिन अब बिग बॉस में ग्लैमर का तडक़ा भी लगना शुरू हो गया है।

सोमवार को मोनालिसा ने स्विमिंग पूल में स्वामी ओमजी ने खूब मस्ती की, अब लोपामुमद्रा राउत भी बिकनी पहन स्विमिंग पूल में आग लगाते हुए नजर आएंगी। बिग बॉस के घर में स्विमिंग पूल ऐसी जगह है जहां घर के सदस्य कुछ राहत के पल गुजारने आते हैं। लग्जरी बजट टास्क के थका देने के बाद आज लोपामुद्रा राउत और मोनालिसा पूल में थोड़ी देर मस्ती करने का फैसला करेंगी।

जैसे ही ये दोनों हसीनाएं पानी में आग लगाने के लिए उतरेंगी वैसे ही इंडियावाले जमा हो जाएंगे और उन्हें देखने लगेंगे। मनु दोनों को देखेंगे और उनकी ड्रेस को लेकर बोलेंगे। जल्द ही नवीन, मनवीर, मनु और स्वामीजी पूल एरिया के इर्दगिर्द जुट जाएंगे। जैसे ही पूल खाली होगा नवीन और नितिभा एक दूसरे से इस पर बात करते नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.