लगातार फिल्में करने के दबाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना चाहिए: कियारा

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 02:34:14 PM
The pressure of continuous filming should not be overwhelmed by it: Kiara Advani

मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि किसी भी कलाकार को लगातार फिल्में करने के दबाव में नहीं फंसना चाहिए और इसकी जगह अपने काम की गुणवत्ता पर ध्यान देना चाहिए।

कियारा ने वर्ष 2014 में कॉमेडी फिल्म ‘‘फुगली’’ से अपने करियर की शुरआत की थी और पिछले वर्ष वह फिल्म ‘‘एमएस धोनी’’ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। अब वह अब्बास-मस्तान की निर्देशित फिल्म ‘‘मशीन’’ में दिखाई देंगी।

कियारा ने कहा, ‘‘यह सब फिल्म इंडस्ट्री में सही अवसर मिलने और कड़ी मेहनत पर निर्भर है। आपको धैर्य रखने की जरूरत होती है क्योंकि काम के पूरा होने में समय लगता है, इसलिए आपको तैयार रहना चाहिए और लगातार फिल्में करने के दबाव को अपने उपर हावी नहीं होने देना चाहिए।’’

उन्होंने कहा, ‘‘आपको अपनी प्रतिभा पर भरोसा होना चाहिए क्योंकि अंत में यही आपकी मदद करेगा। व्यक्तिगत तौर पर मैं शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मेरी यात्रा अच्छी रही है। फिल्म ‘‘मशीन’’ में 24 वर्षीय अभिनेत्री के साथ फिल्म निर्माता अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मावाला भी होंगे।                 भाषा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.