कपिल शर्मा पर संकट के बादल, शो में नहीं आए बॉलीवुड स्टार्स, शूट हुआ कैंसिल

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 11:52:48 AM
the-kapil-sharma-show-shoot-cancel-bollywood-celebs-not coming

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के उनके सह-कलाकार सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को शो में बुलाया था। ये तीनों कपिल के शो का हिस्‍सा बनने पहुंच गये थे लेकिन उनके जाने के बाद कपिल का बुरा-हाल हो गया।

अब कपिल के पास न तो कोई टीम है और न ही कोई बॉलीवुड सिलेब शो में आना चाहता है। सिर्फ कीकू शारदा और रोशेल राव के साथ कपिल इस शो को चला नहीं सकते। 

SpotboyE की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल के टीममेट्स के बाद अब बॉलीवुड सिलेब्स ने भी शो में आने से मना कर दिया है। इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा। 

बता दें कि हाल ही में कपिल ने मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू के साथ जो एपिसोड शूट किया, उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था। 

क्यों है कपिल मुश्किल में
बता दें कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर भारत लौट रहे थे। सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे। घटना पिछले शुक्रवार की है। हिंदुस्तान टाइम्स ने घटना के समय फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से लिखा है- कपिल शर्मा ने विहस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी। जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया। इसी बात से कपिल नाराज हो गए। कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं।  इसी बीच सुनील ने कपिल को समझाने की कोशिश की तो कपिल उनपर भड़क गये और चिल्‍लाने लगे। इसके बाद कपिल उठे और अपना जूता उतारकर सुनील ग्रोवर को दे मारा।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.