रोलिंग ने 'द कस्र्ड चाइल्ड' फिल्म से जुड़ी अफवाहों को किया सिरे से खारिज

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 01:22:58 PM
'The cursed Child' movie hasrumorsThe rumors dismissed  rowling

लॉस एंजिलिस। कुछ दिनों से ‘हैरी पॉटर एंड द कस्र्ड चाइल्ड' सुर्खियों का विषय बनी हुई है। कई अफवाहें इसे लेकर चर्चाओं के बाजार में छाई हुई थी। आपको बता दें कि इन अफवाहों को हैरी पॉटर सीरिज की लेखिका जे.के रॉलिंग नें सिरे से खारीज कर दिया है।

मस्ती से ले कर मजाक सब कुछ है एक्स एक्स एक्स में : दीपिका 

रॉलिंग ने ट्विटर पर अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड व्हेयर टू फाइंड देम को रिलीज हुए अभी केवल दो ही माह हुए हैं और ‘हैरी पॉटर एंड द कस्र्ड चाइल्ड फिल्म की ट्रायलॉजी बनने की अफवाह तेजी से फैल गई है ,लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

पिछले सप्ताह थीम पार्क पत्रकार एवं इतिहासकार जिम हिल ने कहा था कि हैरी पॉटर एंड द कस्र्ड चाइल्ड पर आधारित फिल्म ट्रायलॉजी पर काम चल रहा है। इसके बाद रोलिंग ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि नाटक को फिल्म में बदलने की कोई योजना नहीं है।

नई टर्मिनेटर फिल्म के लिए जेम्स कैमरन और टिम माइलर आएगें साथ

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से फैलीं लेकिन इनको बंद करने के लिए मैं कहना चाहती हूं कि हैरी पॉटर एंड द कस्र्ड चाइल्ड एक नाटक है, इसे नाटक के तौर पर ही लिखा गया है और इसके फिल्म, नॉवेल या कठपुतली, कॉर्टून बनने की कोई योजना नहीं है।

रणवीर सिंह के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

#JLF2017: वर्तमान दौर में भी संस्कृति के अनुरूप अच्छी फिल्में बनती हैं

अब सनी लियोन के साथ जोड़ी जमाएंगे अरशद-नसीर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.