मैनचेस्टर हमला : पहली बार ट्वीट कर एरियाना ने कहा अपने दिल का दर्द

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 11:35:28 AM
terror blast in manchester city during ariana grande concert

लॉस एंजिलिस। महशूर अमेरिकी पॉप गायिका एरियाना ग्रैंडे के  ब्रिटेन के मैनचेस्टर में आयोजित म्यूजिक कॉन्सर्ट में बम धमाके की इंटरनेशनल स्तर पर कड़ी निंदा की जा रही हैं। इस कार्यक्रम को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे। धमाके में एरिना को किसी भी तरह की चोटें नहीं आई हैैं।

निखिल की 'बाजार' ‘The Wolf of Wall Street’ से नहीं है प्रेरित  

आपको बता दें कि एरियाना बम धमाके से सुरक्षित है, मगर इस धमाके ने उन्हें मानसिक रुप से चोट पहुंचाई है। पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह टूटी हुई महसूस कर रही हैं और निशब्द हैं। खबरों की माने तो अमेरिकी अधिकारियों ने इसे एक आत्मघाती आतंकी हमला बताया हैं। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में होंगे बॉलीवुड के कई सितारे

ग्रैंड ने हमले के लगभग पांच घंटे बाद ट्वीट करके कहा, टूटी हुई हूं(ब्रोकन), दिल की गहराइयों से माफी मांगती हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। गौरतलब है कि ब्रिटेन के उत्तरी शहर मैनचेस्टर में आज तडक़े ग्रांडे के एक कार्यक्रम के दौरान हुए बम विस्फोट में 19 लोगों की मौत हो गयी और 50 अन्य घायल हो गये।

source - google 

रीमा लागू की मौत पर एक्स हसबैंड ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Piggy Chops की पहली हॉलीवुड फिल्म को मिला ए सर्टिफिकेट, बिकिनी सीन्स से सेंसर को नहीं ऐतराज़

'नीरजा' फिल्म निर्माताओ पर नीरजा भनोत का परिवार करेगा कानूनी कार्रवाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.