संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर की मां का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस !

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 10:01:42 AM
tabBu-may-bhi-cast-as-mother-in-sanjay-dutt-biopic

मुंबई। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली संजय दत्त की बायोपिक आजकल काफी चर्चाओ में है। पहले फिल्म में संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार निभाने के लिए बिग बी और आमिर खान को अप्रोच किया गया था। लेकिन बात नहीं बनी। और अब संजू बाबा की मां के किरदार के लिए तब्बू को अप्रोच किया गया है।

बताया जा रहा है कि संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में नर्गिस दत्त के रोल के लिए लंबे समय से किसी मंझे हुए कलाकार की जरुरत थी। हाल ही में राजू हिरानी और उनकी टीम ने इस बारे में तब्बू से बात की है लेकिन फिलहाल इस बारे में औपचारिक घोषणा होनी बाकी है।

श्वेता तिवारी दूसरी बार बनी मां, घर आया बेबी बॉय 

 बताया जा रहा है कि फिल्म की ज्यादातर कास्ट को फाइनल कर लिया गया है जिसमें संजय दत्त के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले तय हो चुका है और संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका के लिए अक्षय खन्ना का नाम सामने आया है।

फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस के लिए सोनम कपूर का नाम सामने आया था। लेकिन सोनम फिलहाल इस बात को लेकर खामोश हैं। बताया जा रहा है कि राजू हिरानी इस बायोपिक को लेकर स्क्रिप्ट में फाइनल टच दे रहे हैं और अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।

युवी-हेजल ने गोवा में हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी : देखें PHOTO

इस बीच ये भी खबर आई है कि संजय दत्त इस फिल्म में रणबीर कपूर की फ़िजिक को लेकर ख़ुश नहीं और उन्होंने रणबीर को उनके बॉडी किसी माचो मैन की तरह बनाने को कहा है। हाल ही में संजय ने रणबीर को अपने घर डिनर पर बुलाकर नसीहत दे डाली थी। 

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

चेहरे पर स्क्रब करने के लाजवाब फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.