सनी लिओनी के कंडोम विज्ञापन बसों से हटाए जाएं, आखिर क्यों जानिए पूरा माजरा...

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 07:23:05 AM
sunny-leoni-buses-to-remove-the-condom-advertising-goa-commission

पणजी। पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी एक बार चर्चा में है। दरअसल, गोवा राज्य महिला आयोग ने सरकारी कादम्बा परिवहन निगम लिमिटेड (KTCL) को उसकी बसों से सनी लियोनी के कंड़ोम वाले विज्ञापन हटाने का आदेश दिया है।  एक गैर सरकारी संगठन रणरागिनी ने इस बाबत याचिका दायर की थी जिसके बाद आयोग का यह आदेश आया है।

इससे पहले राज्य परिवहन की बसों पर गोवा सरकार की समाज कल्याण योजनाओं के विज्ञापन लगे थे, जिन पर मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की फोटो थी। लेकिन विधानसभा चुनाव के चलते यहां चार जनवरी को आचार संहिता लागू हो गई जिसके बाद पारसेकर के विज्ञापन हटा दिए गए और उनकी जगह सनी लियोनी वाले विज्ञापनों ने ले ली।

महिला आयोग की अध्यक्ष विद्या तानवड़े ने कहा, रणरागिनी की शिकायत के आधार पर हमने केटीसीएल और जिलाधिकारी को नोटिस जारी किए हैं। उनसे बसों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों से कंडोम के विज्ञापन हटाने को कहा गया है, जिनमें सनी लियोनी की तस्वीर है।

रणरागिनी ने आयोग को कल दी अर्जी में महिलाओं को शर्मिंदगी से बचाने तथा उनके मान सम्मान की रक्षा के लिए कादम्बा बसों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लगे गर्भनिरोधक के विज्ञापनों पर से महिला की तस्वीर हटाने की मांग की थी।

रणरागिनी की राजश्री गादेकर ने कहा कि उन्हें इस बाबत कई महिलाओं से शिकायत मिली थी। KTCL के प्रबंध निदेशक डेरिक नाटो ने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि जिन उत्पादों के विज्ञापन पर पाबंदी है उस सूची में कंडोम शामिल नहीं है।                                     



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.