सनी लियोनी कंडोम के विज्ञापन को लेकर फिर से चर्चा में

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 06:33:40 PM
Sunny Leoney again in discussion with condom advertising

इन्टरनेट डेस्क। ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस सनी लियोन का विवादों से बहुत ही गहरा रिश्ता है। एक नया विवाद उनके कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर हो रहा है।

रिपब्लिकन पार्टी की महिला ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने आज इस विज्ञापन पर  विरोध दर्ज करवाया और इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की। उनका कहना है  कि विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं। यह एक गंदा दृश्य है और बुहत अलग संदेश देता है।

साथ में उन्होंने कहा कि विभिन्न टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापनों से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो जाती है। वे परिवार के साथ बैठकर टीवी देखने में श्रम महसूस करती है। 

हाल ही में सनी ने अपने पति के साथ कुछ यूं फोटोशूट कराया था। जिसमें अभिनेत्री बहुत वाहियात तरीके से पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं।

गांगुर्दे ने कहा कि माना भारत प्रगतिशील है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि अश्लील विज्ञापन दिखाया जाए और परिवार के लोग इसे देखें। पार्टी ने सरकार को सनी लियोन के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है और ऐसा नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.