भाई की शादी में ट्रेडिशनल लुक में नज़र आयी सनी लियोनी : see family pics

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Dec 2016 08:33:16 AM
sunny-leone-shares-brothers-marriage-moments-on-social-media

नई दिल्‍ली। सनी लियोन अपनी भाई की शादी में ट्रेडिशनल लुक में नज़र आयी। बिल्कुल पंजाबी स्टाइल में एकदम देसी कुड़ी लग rhi थी। सनी लियोन की खूबसूरत तस्वीरें आप देखते रह जाएंगे।  

सनी लियोनी अक्‍सर अपने परिवार के बारे में किसी भी सवाल पर साफ जवाब नहीं देती और न ही उनका परिवार ही कभी सामने आया। 
 लेकिन अपने भाई के सबसे अहम दिन पर सनी न केवल अपने भाई के साथ हर पल मौजूद रहीं बल्कि लोगों को भी इस बेहद निजी कार्यक्रम के बारे में बताया। 

हाल ही में सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा की शादी हुई जिसके फोटो सनी लियोन ने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए।संदीप की शादी फैशन स्‍टाइलिस्‍ट करिश्‍मा नायडु से हुई है। सनी ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा छोटा भाई अब इतना छोटा नहीं रहा। बहुत खुशी है कि उसे अपना जीवनसाथी मिल गया। 


 
सनी ने अपने भाई की शादी की सभी रस्‍मों में हिस्‍सा लिया और उनके फोटो भी शेयर किए। इस मौके पर सनी अकेली नहीं थी, बल्कि उनके पति डेनियल वेबर भी उनके साथ ही थे। सनी ने गुरुद्वारे में हुई इस शादी के कई फोटो शेयर किए हैं। सनी लियोनी जहां नीले और गोल्‍डन रंग के पटियाला सूट में थी तो डेनियल ने काले और गोल्‍डन रंग की शेरवानी पहनी। \


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.