2017 में फिर दिखेगा सनी देओल का एक्शन अवतार

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2017 02:21:47 PM
Sunny Deol action avatar will seem again in 2017

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की तीन फिल्में इस वर्ष रिलीज हो सकती है। सनी देओल ने बतौर निर्देशक पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म घायल वन्स अगेन से वापसी की थी । वर्ष 2017 में सनी देओल एक साथ तीन फिल्मों में दिखाई  देने वाले हैं। फिल्म पोस्टर ब्यॉज में सनी देओल भाई बॉबी के साथ नजर आंएगे, जिसमें श्रेयस तलपडे भी नजर आएंगे। यह मराठी भाषा में बनी श्रेयस की फिल्म का रीमेक है, जिसका निर्देशन भी श्रेयस ही कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर सनी देओल के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस भी आशान्वित है। उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म उनके साथ बॉबी के करियर को भी पटरी पर लाने में मददगार होगी।

सनी की मोहल्ला अस्सी ऐसी फिल्म है जो अपनी तंगहाली के चलते प्रदर्शित नहीं हो पा रही है। निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सनी के दिल के करीब है। इस फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए दस करोड़ की आवश्यकता है और सनी यह धन जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। वाराणसी के पंडितों को आधार बनाकर बनाई गई इस फिल्म में सनी बदले हुए अवतार में नजर आएंगे। सनी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि फिल्म का प्रदर्शन इस वर्ष हो जाए।

भैय्याजी सुपरहिट लंबे समय से अटकी हुई फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग घायल वन्स अगेन को मिली सफलता के बाद फिर से शुरू की गई है। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल और प्रीति जिंटा नजर आएंगी। नीरज वोरा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वे दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। भैय्याजी सुपरहिट में एक्शन के साथ हास्य का तडक़ा लगाया गया है। यह पूरी तरह से व्यावसायिक फिल्म है जिसमें सनी का भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.