दिल्ली में लाइव शो करेंगे सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 08:00:28 AM
Sunil Grover and Kiku Sharda will make live shows in Delhi

मुंबई। बीते दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो में 'डॉ मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाने वाले उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ अनबन की खबरें आई थीं। खबरें थीं कि शराब की नशे में धुत कपिल शर्मा ने प्लेन में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और उन्हें बुरा भला कहा। मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि कपिल ने सुनील के साथ हाथापाई भी की। बाद में सुनील ने ट्विटर पर पोस्ट डाला जिससे यह साफ हो गया कि कपिल और सुनील में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 

अब खबरें आ रही है की कामेडियन सुनील ग्रोवर साथी कामेडियन कीकू शारदा के साथ नई दिल्ली में एक अप्रैल को लाइव शो करेंगे। ग्रोवर ने फेसबुक पर एक अप्रैल को दिल्ली में प्रस्तावित आगामी शो का पोस्टर साझा किया।

उन्होंने शो का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, दिल्ली एक अप्रैल को आपसे मिलूंगा। यो। इस पोस्टर में वह द कपिल शर्मा शो के उनके लोकप्रिय किरदार डाक्टर मशहूर गुलाटी के वेश में नजर आ रहे हैं।

उनके और कपिल के बीच टकराव के बीच ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर कपिल से जानवरों के अलावा इंसानों का भी सम्मान शुरू करने को कहा।

कपिल के शो में डाक्टर गुलाटी और रिंकू भाभी के लोकप्रिय किरदार निभा चुके ग्रोवर ने लिखा, यह एहसास कराने के लिए धन्यवाद कि यह आपका शो था और आपके पास किसी को कभी भी निकालने की शक्ति है।

कपिल ने एक फेसबुक पोस्ट में इस झगड़े को नोंकझोक बताया था लेकिन ग्रोवर ने संकेत दिये कि उनके बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

उन्होंने ग्रोवर से ट्विटर पर माफी मांगी और कहा, अगर मैंने आपको बिना इरादे के चोट पहुंचाई तो मुझे खेद है। आपको पता है कि मैं आपको कितना पसंद करता हूं। मैं भी दुखी हूं। प्यार और सम्मान।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.