सुनील दत्त का किरदार निभायेंगे परेश रावल

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2017 02:28:11 PM
Sunil Dutt's character will play Paresh Rawal

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता परेश रावल सिल्वर स्क्रीन पर सुनील दत्त का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी , संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त के किरदार के लिये रणबीर कपूर का चयन किया गया है। पिछले लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में सुनील दत्त का किरदार कौन निभाने जा रहा है।चर्चा है कि यह रोल परेश रावल निभायेंगे।

संजय दत्त नहीं अब अमिताभ लेंगे ‘बदला‘

पूर्व में चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म में सुनील के किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया और अमिताभ ने इसमें काफी दिलचस्पी भी दिखाई थी। लेकिन, वे इस बात के लिए तैयार नहीं थे, कि उन्हें किरदार के लिए अपनी दाढ़ी हटानी पड़े। इस वजह से बात नहीं बन पायी थी। इसके बाद जैकी श्राफ और अक्षय कुमार को भी इस रोल के लिए ऑफर दिया गया लेकिन बात नही बनी।

रणविजय -प्रियंका के घर आई नन्ही परी

अब चर्चा हो रही है कि परेश रावल को अंतत: इस किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया है। फिल्म की शूटिंग 15 जनवरी से शुरू हो गयी है और फिल्म की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। परेश के अलावा फिल्म में विकी कौशल भी संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में होंगे। सोनम कपूर फिल्म का अहम हिस्सा बन सकती हैं।

‘तुम्हारी सुलू’ में मेरा नटखटपन नजर आएगा : विद्या बालन

परिवार के अलावा सिर्फ करण मुझे अच्छी तरह समझता है : शाहरूख खान

आयुष्मान भूमि की जोड़ी फिर दिखेगी फिल्मी परदे पर



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.