Big B को फिल्म के लिये लकी मानते हैं सुजॉय घोष

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 09:50:32 AM
Sujoy Ghosh admits Amitabh bachchan Lucky for the film

मुंबई।  बॉलीवुड फिल्मकार सुजॉय घोष महानायक अमिताभ बच्चन को अपने लिये लकी मानते है । सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म कहानी 2 दो दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में विद्या बालन और अर्जुन रामपाल ने मुख्य भूमिका निभायी है। यह फिल्म वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म कहानी की सीक्वल है।

बाल मुंडवाने के लिये हिम्मत की जरूरत :काजोल

सुजॉय का कहना है कि अमिताभ बच्चन बिना वह कोई भी फिल्म पूरी ही नहीं करना चाहते। सुजॉय घोष, अमिताभ बच्चन को अपने लिए इतना लकी मानते हैं कि उनके बिना कोई फिल्म पूरी ही नहीं करते। कहानी -2 में अमिताभ बच्चन को शामिल करने का कोई स्कोप नहीं था फिर भी सुजॉय ने रास्ता खोज कर ही निकाला।

सुजॉय ने कहा क्या करूं। उनके बिना कोई फिल्म बनाने की सोच ही नहीं सकता। बिग बी कहानी -2 की कहानी में कहीं फिट ही नहीं बैठ रहे थे लेकिन रास्ता ढूंढना पड़ा वर्ना फिल्म ही अधूरी रह जाती। लेकिन इसका मतलब नहीं है कि फिल्म में उनके रोल का कोई मिसयूज हो इसलिए इस बार भी काफी ध्यान रखना पड़ा।

बिग बॉस 10 के घर से बाहर हुए करण मेहरा 

गौरतलब है कि अमिताभ ने सुजॉय घोष की फिल्म‘ अलादीन‘ में काम किया था और फिर कहानी के पहले भाग में‘ एकल चला रे‘ गाना गाया था। सुजॉय की निर्मित फिल्म‘ तीन‘ में अमिताभ का जबरदस्त रोल था।

 

 

एजेंसी 

 

चुकंदर के रस में नींबू और अदरक मिला कर पिएं, होगा फायदा ही फायदा

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

हरी पत्तेदार सब्ज़ियों में छुपा है आपकी सेहत का राज़, खुद जानिए कैसे !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.