अब भी नये कलाकार जैसा महसूस करती हूं : श्रीदेवी

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 09:29:52 AM
Still feeling like a new artist: Sridevi

मुंबई। नई फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी के करियर की 300वीं फिल्म हैं लेकिन वह अब भी खुद को फिल्म जगत में एक नये कलाकार जैसा महसूस करती हैं। श्रीदेवी ने कहा कि उनमें एक नवोदित कलाकार जैसा ही उत्साह है और वह जितना संभव हो सके, उतनी फिल्में करना चाहती हैं।

शाहरूख ने प्रशंसकों से ‘डियर माया’ देखने का किया अनुरोध 

उन्होंने फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर कहा, ‘‘मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे कि यह मेरी पहली फिल्म है और मैं एक नवोदित कलाकार हूं। मुझे लंबा सफर तय करना है।’’ 53 साल की अभिनेत्री ने कहा कि उनके लिए इस फिल्म में काम करना एक शानदार अनुभव रहा।

श्रीदेवी ने कहा, ‘‘मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना जैसे बहुत सारे लोगों के साथ पहली बार काम कर रही हूं। नवाजुद्दीन एक बेहतरीन अभिनेता हैं, उन्हें रूपहले पर्दे पर देखना अद्भुत है। मैं उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके लिए मेरे मन में काफी सम्मान है तथा अक्षय खन्ना एक उम्दा कलाकार हैं।’’

Birthday special: फिल्मों में काम करने वाली पहली मिस इंडिया थीं नूतन

उन्होंने फिल्म के निर्देशक रवि उदयवर और निर्माता एवं अपने पति बोनी कपूर की भी तारीफ की। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म में काम करने का फैसला लेते समय वह उसके कथानक को प्राथमिकता देती हैं और ‘मॉम’ की रोमांचक कहानी के कारण ही उन्होंने इसमें काम करने की हामी भरी।- एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.