छोटे बजट की फिल्मों को प्रदर्शित करना अभी भी मुश्किल : कानू बहल 

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 11:36:02 AM
Still difficult to show small films says Kanu Behl

मुंबई। निर्देशक कानू बहल ने 'तितली'  फिल्म से अपने निर्देशकीय पारी की शुरूआत की थी लेकिन उनका मानना है कि ऐसी फिल्मों के दर्शक होने के बावजूद इन्हें पर्याप्त मात्रा में सिनेमाघर तलाशने के लिए एड़ी चोट का जोर लगाना पड़ता है। 

'तितली' में अभिनेता रणवीर शौरी, अमित सैल, शशांक अरोड़ा ने अभिनय किया था जबकि इसका निर्माण दिबाकर बनर्जी और यशराज फिल्म ने किया था। 

Birthday special : पाश्र्वगायिका बनना चाहती थी पद्मिनी कोल्हापुरी

कानू का मानना है कि आज ऐसा बाजार हो गया है जिसमें स्वतंत्र सिनेमा को बॉक्स ऑफिस पर लाभ कमाने के लिए 'बहुत मुश्किल' स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। 

कानू ने एक साक्षात्कार में बताया, ''यह बहुत अच्छा समय है क्योंकि दर्शकों का रूझान तेजी से बदल रहा है। हमारे पास एक बहुत अच्छी समझ है जिसे पारंपरिक तरीके से कोई और व्यक्त नहीं कर सकता। ऐसे में वास्तव में इसे प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, दर्शकों को विभिन्न तरह की फिल्मों का आनंद लेने के लिए आगे आना चाहिए।''

Birthday special : ऐश्वर्या ने दिलायी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अंतराष्ट्रीय पहचान

निर्देशक ने कहा, ''लेकिन व्यापार के मामले में फिल्म बनाने का तरीका भी पूरी तरह बदल रहा है। ऐसे में छोटी हिन्दी फिल्मों को बनाना और समझ की दृष्टि से व्यवसायिकता में बदलना मुश्किल होता जा रहा है।''

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.