बॉलीवुड की इन फिल्मों में हुई बोल्ड सीन्स की सारी हदें पार

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:57:52 AM
steamiest-bedroom-scenes-in-bollywood

बॉलीवुड फिल्मों के एडल्ट सीन्स पर आजकल सेंसर बोर्ड ने काफी सख्ती कर दी है।  जिसकी वजह से फिल्मकार नाराज़ भी है और सेंसर के इस रवैय्ये का विरोध भी कर रहे है। लेकिन इनसब के बावजूद कुछ ऐसी फ़िल्में है जिनमे बोल्ड सीन्स की सारी हदें पार नज़र आती है। और उन्हें भी रिलीज़ होने के लिए प्रमाणित किया गया था । इन फिल्मों में सेक्स सीन और हॉट सीन्स फिल्माने की पुरानी सारी हदें तोड़ दी गई थी।

ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर धूम

शायद फिल्ममेकर्स को भी यही लगता है की अगर फिल्मों में एक्स फैक्टर ना हो तो फिल्म के कारोबार पर असर पड़ेगा। जब हम बात करते हैं हिंदी फिल्मों में ‘सेक्स’ की तो ऐसी कई फ़िल्में हैं जो इसी कंटेंट पर बनी हैं। स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते एक्टर और एक्ट्रेसेज ने फिल्मों में काफी हॉट सीन दिए। इनके इस हॉट सेक्स सीन्स की वजह से फ़िल्में सुर्ख़ियों में आई और इन्हें अच्छी खासी पब्लिसिटी मुफ्त में मिल गयी।

शाहरूख खान दुबई पर्यटन का प्रचार करेंगे

आइये जानते है कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में -

 B.A. पास

एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला ने अपनी हॉट और सेक्सी अदाओ से B.A. पास में दर्शकों को सरप्राइज कर दिया था। फिल्म में काफी हॉट सीन्स थे जिसकी वजह से यह फिल्म काफी सुर्ख़ियों में आई थी।

जिस्म

साल 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के इंटिमेट सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की।  फिल्म में सेक्स और लिपलॉक सीन्स की भी भरमार थी, जिनकी वजह से फिल्म A सर्टिफिकेट के साथ पास हुई।

कुर्बान

बॉलीवुड की स्टाइलिश जोड़ी में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपनी फिल्म ‘कुर्बान’ में काफी स्टीमी सीन्स थे। इनकी हॉट केमिस्ट्री ने फिल्म को काफी पब्लिसिटी दिलाई, लेकिन ख़राब स्क्रिप्ट के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास असर नहीं दिखा पायी। फिल्म के एक पोस्टर में  करीना हाफ न्यूड शूट भी करवाया था।

शूटआउट एट वडाला

इस फिल्म में जॉन अब्राहम और कंगना रानौत के हॉट सीन्स देख लोग दंग रह गए थे। इंटेंस लव मेकिंग सीन्स ने सिनेमाघरों में काफी भीड़ जुटाई।फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद  जॉन और कंगना के इस हॉट सीन पर खूब सीटियां बजी।

एक पहेली लीला

सनी लियोन ने ‘एक पहेली लीला’ में भी काफी हॉट और बोल्ड सीन दिए। ये फिल्म का सेक्स और हॉट सीन्स का तड़का ही था जिसने दर्शकों को थिएटर तक खींचा।

हेट स्टोरी’

‘हेट स्टोरी’ के तीनों ही पार्ट्स में सेक्स का तड़का लगाया गया था। पहले पार्ट में फिल्म की एक्ट्रेस पौली डाम ने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स देकर काफी सुर्खियां बटोरी थी तो दूसरे पार्ट में सुरवीन चावला का ग्लैमर अंदाज़ और बोल्ड सेंस ने दर्शकों को खूब लुभाया। तीसरे पार्ट में जरीन खान और डेजी शाह ने भी इंटिमेट सीन्स कर दर्शकों को लुभाया।

रागिनी MMS 2

इस फिल्म में एक बार फिर सनी लियोन ने दर्शकों को दीवाना बना दिया । इस फिल्म में सनी का शावर सीन इतना हॉट था जैसे मानो ये फिल्म कोई एडल्ट फिल्म हो।  सनी ने इसी फिल्म में अपनी को-एक्ट्रेस के साथ लिपलॉक सीन भी दिए थे, जिससे काफी खलबली मच गयी थी।

 

 

 

 

अगर आप भी दिन में सोना पसंद करते है तो, जरूर पढ़े यह खबर

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.