सितारों ने बिखेरी सचिन के ‘ड्रीम्स’ में चमक

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 04:52:45 PM
Stars shine in Sachin K'day's

मुंबई। दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर खेल को अलविदा कहने के बाद भी अपने प्रशंसकों के चहेते हैं जिनकी बायोपिक को लेकर आम से खास तक सभी में भारी उत्साह है। ऐसे में जब सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया तो क्रिकेट के भगवान के सम्मान में फिल्मी जगत से लेकर क्रिकेटर सभी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

रिकार्डबुक अपने नाम रखने वाले सचिन के जीवन पर आधारित फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का मुंबई में ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया जहां उनकी पत्नी अंजलि और बच्चों ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। सचिन की फिल्म को लेकर जहां उनके करोड़ों प्रशंसकों में अभी से उत्साह है तो वहीं खिलाडिय़ों और फिल्म जगत भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

मास्टर ब्लास्टर के फिल्म प्रीमियर में खुद अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी, मुंबई इंडियन्स की टीम मालिक नीता अंबानी, आशा भोंसले, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, शाहरूख खान, ए आर रहमान, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अनुष्का शर्मा जैसी फिल्मी हस्तियों के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी, पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी यहां मौजूद थे।

लंदन में चैंपियंस ट्राफी के लिये रवाना होने से पहले भारतीय टीम के लिये भी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिग कराई गयी थी। सचिन के खास मेहमानों में उनके बड़े भाई अजीत तेंदुलकर, कोच रमाकांत आचरेकर और उनके सबसे बड़े प्रशंसक माने जाने वाले सुधीर कुमार भी यहां मौजूद थे। सुधीर यहां भी अपने खास अंदाज में शरीर को तिरंगे से रंगवाकर पहुंचे थे और उनके हाथ में बड़ा सा तिरंगा था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.