रील लाइफ SAX के दौरान क्या महसूस करते है स्टार्स ? जानिए 

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 02:53:03 PM
stars-experience-during-the-sex-scenes

मुंबई/लॉस एंजिलिस। रियल लाइफ से अलग हटकर वही सबकुछ परदे पर करैत करना आसान काम  तो नहीं मगर बात जब कैमरे के सामने इंटिमेट होने की हो तो और मुश्किल हो जाता है। ऐसे में खुद पर कंट्रोल रखना एक्टर्स के लिए वाक़ई बहुत बड़ी चुनौती होती है। इस दौरान एक्टर-एक्ट्रेसेस खुद को कैसे कंट्रोल में रखते हैं? यह दिलचस्प सवाल पिछले दिनों सवाल-जवाब पर आधारित एक वेबसाइट पर पूछा गया। इसपर कई रोचक जवाब भी आए।

बहन शाहीन की अजीब बीमारी से परेशान आलिया भट्ट, करना चाहती है मदद

तभी ,विक्टोरिया विल्सन नाम की एक यूजर बताया की फीलिंग्स के दौरान अनकंट्रोल जैसी स्थिति नहीं होती होगी। वो लोग टप और शॉर्ट्स का उसे करते है साथ ही सेट पर बहुत लोग मौजूद होते है जिससे सेक्स सीन करते वक़्त खुल पाना आसान नहीं होता होगा।   

तभी इस सवाल के जवाब में कुछ स्टार्स ने बहुत ही रोचक दिए है। जो फिल्मों में सेक्स सीन कर चुके हैं। इस सवाल के जवाब में स्टार्स में अपने अनुभव साझा किये है।  

आइये जानते है किसने क्या कहा -

'कॉफी विद करण 5 : छोटे भाई ने किया सलमान के रिलेशनशिप का पर्दाफाश 

हॉलीवुड एक्ट्रेस वनीसा हुड्गेंस ने अपनी फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' में सेक्स सीन किया था। इसे लेकर उनका अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। वे कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत ही सिर खपाऊ था। मैंने अपने एजेंट को साफ कह दिया कि आगे से कभी मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी।"

Image result for फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' में सेक्स

जर्मन एक्टर माइकल फसबेंडर ने बताया की , "सेक्स सीन कुछ फूहड़ हो सकते हैं। माइकल ने अपनी फिल्म ‘जेन येरी’ के सेक्स सीन के बारे में बात करते हुए कहा की , एक एक्टर होने के नाते सबसे पहले आपको यह समझना जरूरी है कि आप एडवांटेज नहीं उठा रहे हो। आपको लड़की को ऐसा महसूस नहीं कराना चाहिए कि आप फ्री फील कर रहे हो। मैं किसी न किसी बहाने खुद को मूर्ख बनाने की कोशिश करता हूं और हलके मूड में रहकर ही सीन करता हूं। क्योंकि आप टेक पर टेक नहीं ले सकते।" 

Image result for फिल्म ‘जेन येरी’ में सेक्स

कैनेडियन एक्टर रियान रेनोल्ड्स ने अपनी फिल्म 'द चेंज अप' के सीन के बारे में बताया, "फिल्म के सीन में एक्ट्रेस बैठी रहती है और मैं उसका टॉप उतारता हूं। उसकी ब्रा निकालता हूं। उसके चेहरे पर मुस्कराहट है और मैं सीन की हर लाइन भूल गया। सिर्फ इसी फिल्म में नहीं, हर फिल्म में मेरे साथ ऐसा ही हुआ।"

Image result for फिल्म 'द चेंज अप'

अमेरिकी एक्ट्रेस लिजी कैपलन ने अपनी फिल्म 'मास्टर ऑफ़ सेक्स' में किये गए सेक्स सीन के बारे में बताया की , "मैं बहुत नर्वस थी। इसलिए मैंने पहले खूब शराब पी और फिर सीन शूट किए। मैं क्रू मेम्बर्स की ओर जा रही थी। इन लोगों से मैं एक दिन पहले ही मिली थी। मैं नशे में उनकी ओर जा रही थी और चिल्ला रही थी- 'तुम्हारे पास @#% है, तुम करो, तुम्हे मिला है।' यह बहुत ही डरावना था।"

Image result for 'मास्टर ऑफ़ सेक्स' में सेक्स सीन

अमेरिकी एक्ट्रेस शैलेन वुडली ने फिल्म 'द स्पेक्टाकुलर नाउ' के सेक्स सीन के बारे में बताया, "यह मेरा और एक्टर दोनों का ही फर्स्ट ऑनस्क्रीन सेक्स सीन था। वहां बहुत ही सुरक्षित और सुविधाजनक वातावरण था और मैं माइल्स टेलर के साथ खुश थी। क्योंकि वे बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने सीन के दौरान मुझे कोई तकलीफ नहीं होने दी और न्यूट्रल रखा। मुझे ऐसा भी लगता है कि मैंने भी उन्हें कम्फ़र्टेबल और न्यूट्रल रखा। हम सिर्फ इसे नेचुरल रखना चाहते थे।"

Image result for फिल्म 'द स्पेक्टाकुलर नाउ' सेक्स सीन

एक्ट्रेस अमांडा सेफ्राइड ने फिल्म 'चलोए' के दौरान का अनुभव शेयर किया और बताया, "यह बहुत ही अव्क्वार्ड था और आप कभी अव्क्वार्डनेस को नष्ट नहीं कर सकते। यह हमेशा होकर रहती है। यहां तक कि जब आप किसी के साथ रियल लाइफ में फर्स्ट टाइम ऐसा करते हो, तब भी। यह बहुत ही स्ट्रेंज है।

Image result for फिल्म 'चलो' सेक्स सीन

एंजेलिना जोली ने फिल्म 'लैंड ऑफ़ ब्लड एंड हनी' में एक सेक्स सीन डायरेक्ट किया था। वे इस बारे में कहती हैं, "किसी से भी इस तरह का काम करने में आपको थोड़ी दिक्कत होती है, क्योंकि वे रियल लाइफ कपल नहीं हैं। आपको किसी से भी यह कहना अजीब लगता है कि उसे किसी और के साथ कैमरे के सामने न्यूड होना है। हालांकि, एक्टर्स ने मुझे कम्फ़र्टेबल फील कराया। मैं बहुत ज्यादा प्रुडिश होती जा रही थी। मैंने उन्हें (एक्टर्स को) और ज्यादा प्रुडिश होने को कहा और उन्होंने मुझसे कहा कि कोई दिक्कत नहीं, क्योंकि ये स्टोरी की डिमांड है। वे कम्फर्ट थे और सीन को अपने हिसाब से करना चाहते थे।"

Image result for 'लैंड ऑफ़ ब्लड एंड हनी' सेक्स सीन

एक्ट्रेस ब्लैक लाइवली ने फिल्म 'द टाउन' में अपने सीन को लेकर कहा, "सेक्स सीन वास्तव में अव्क्वार्ड था। यह मेरा पहला दिन था। इसलिए मुझे लगता है कि यह बर्फ को पिघलाने के लिए काफी है।"

Image result for 'द टाउन' सेक्स सीन

अमेरिकी एक्टर माइकल डगलस ने अपनी फिल्म 'बिहाइंड द कैंडलाब्रा' के बोल्ड सीन के बारे में बताया। वे कहते हैं, "सेक्स सीन में सबसे मुश्किल बात यही होती है कि सभी लोग आपको देख रहे होते हैं। मुझे नहीं पता कि आखिरी बार आपने किसी को मारा या किसी का भेजा उड़ाया। लेकिन सभी ने सेक्स किया है। इसलिए सभी जानते हैं कि ऐसे सीन्स को कैसे किया जाना चाहिए।'

Image result for Behind the Candelabra

अमेरिकी एक्ट्रेस ग्रेटा गेर्विंग अपनी फिल्म 'ग्रीनबर्ग' के सेक्स सीन्स पर कहती हैं, "मुझे पता था कि ये कुछ अजीब से सेक्स सीन होंगे। लेकिन वे शानदार निकले। सभी ने काफी अच्छे से कोरियोग्राफी की थी और अच्छे से प्लान बनाया था। इसलिए ये चौंकाने वाले नहीं थे। बेन स्टिलर (फिल्म के एक्टर) अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे भरोसा दिया कि मेरे साथ कुछ बुरा नहीं होगा।"

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपनी फिल्म 'वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' के बारे में बताया, "जब आप इस तरह कैरेक्टर में होते हैं तो आपके ऊपर जिम्मेदारी होती है कि आप उसे उसी तरह दिखाओ। इस दौरान आप खुद के बारे में नहीं सोच सकते। क्यों वहां आप नहीं होते, बल्कि आप किसी को पर्दे पर दिखा रहे होते हो।"

Image result for फिल्म 'वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट'

लौरा प्रीपॉन अपनी फिल्म 'ऑरेंज इज द न्यू ब्लैक' में टेलर शिलिंग के बारे में बताया की, "पहले एक सीन में हम साथ-साथ शॉवर के नीचे थे। लेकिन सबसे कूल बात यह थी कि हम एक-दूसरे के साथ कम्फ़र्टेबल थे। हमें एक-दूसरे पर पूरा भरोसा था।"

Image result for ऑरेंज इज द न्यू ब्लैक

 

Read More:

विंटर्स में ऐसे बचाए अपनें गुलाबी होंठों को फटनें से

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.