श्रीदेवी मुझसे, शाहरुख, आमिर और अक्षय से बड़ी स्टार हैं: सलमान खान

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 02:57:34 PM
Sridevi is big star from Shah Rukh, Aamir, and Akshay says Salman Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का पहला लुक जारी हो चुका है। हाल ही में एक अवॉर्ड शो में उनकी इस फिल्म को लॉन्च किया गया, जिस दौरान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने श्रीदेवी की जमकर तारीफ की। सलामान द्वारा की गई श्रीदेवी की तारीफ सुर्खियों में है।

अवॉर्ड्स में शो के होस्ट ने सलमान का परिचय स्टार ऑफ द मिलेनियम कहकर किया। सलमान ने इस सराहना को नकारते हुए वरिष्ठ एक्ट्रेस श्रीदेवी का अमेजिंग परिचय दिया।

सलमान ने कहा, 'आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और मैंने काफी फिल्मों में काम किया है। आमिर ने 50 फिल्में की होंगी। उनके पास बहुत समय है क्योंकि वो साल में एक ही फिल्म करते हैं। शाहरुख ने 100 फिल्में की होंगी। मिलकर साथ में हमने 250-275 फिल्में की होंगी। एक लीजेंड है जो काफी टैलेंटिड, डेडिकेटिड, और मेहनती है। उन्होंने 300 फिल्में की हैं और एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। हमारे काम की उनके काम के साथ तुलना तक नहीं की जा सकती। वो कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी हैं।'

इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने परिवार खासतौर से अपनी मां को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, अगर मेरी मां का सपोर्ट मेरे साथ नहीं होता तो मैं फिल्मों में काम नहीं कर पाती। और मैं बहुत खुश हूं कि अब भी मेरे बच्चे चाहते हैं कि मैं फिल्मों में काम करूं। उनके बगैर मैं इस इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक टिक नहीं पाती।

श्रीदेवी पिछली बार 5 साल पहले गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में नज़र आई थी। फिल्म 'मॉम' को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.