मुंबई में घर से चोरी हुई सोनाली बेन्द्रे की कार, राजस्थान में यहां से मिली

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 04:07:17 PM
Sonali Bendre car stolen from home in Mumbai, found here in Rajasthan

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का राजस्थान से नाता काफी पुराना है। पहले जोधपुर में हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान हुए चर्चित हिरण शिकार मामले में नाम आने के बाद अब उनकी मुंबई से चोरी हुई कार भी राजस्थान से बरामद हुई है।

दरअसल, बीते साल बेंद्रे की कार मुंबई स्थित उनके घर से चोरी हो गई थी। जो दिसम्बर 2016 में बाड़मेर जिले की धोरीमन्ना पुलिस ने बरामद की थी। अब उसी कार को सोमवार को उनके वकील ने प्रार्थना पत्र पेश कर बाड़मेर कोर्ट से छुड़वाई है।

विश्व में नंबर वन जयपुर एयरपोर्ट का 'ऋषि कपूर' ने कुछ यूं किया पोस्टमार्टम!

ये निकले चोर

जानकारी के अनुसार सोनाली बेंद्रे के घर से उनकी इनोवो कार 1 अक्टूबर 2016 को चोरी की थी। 2 अक्टूबर 2016 के दिन बेंद्रे के पति गोल्डी रमेश बहल ने मुंबई के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद दिसंबर में जालबेरी, धोरीमन्ना निवासी भजन लाल पुत्र कालूराम व अन्य साथी राणाराम को गिरफ्तार किया गया था। 

दोनो आरोपी नशीले पदा​र्थों की तस्करी में लिप्त है। बेंद्रे के घर से चुराई कार को बाड़मेर ले आए तथा डोडा तस्करी में उसका प्रयोग करने लगे। इनके खिलाफ चोरी व तस्करी से सात—आठ मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। 

हनुमान दा दमदार : भगवान हनुमान को अपनी आवाज देंगे 'बजरंगी भाईजान'

पति ने दी थी चोरी की रिपोर्ट

सोनाली बेन्द्रे की इनोवा कार 1 अक्टुम्बर 2016 को मुम्बई में उनके निवास से चोरी हो गई थी। 2 अक्टुम्बर 2016 को उनके पति गोल्डी रमेश बहल ने मुम्बई में कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

source - rajasthankhabre.com

खुद को शर्मीली मानती है सनी लियोन

रिस्क लेकर काम करना चाहती है सोनाक्षी सिन्हा

Finally! हॉलीवुड में भाग्य आजमाने के बाद अब अनिरुद्ध रॉय की फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.