सोनाली बेंद्रे मेरी खोज हैं: गोविंदा

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 01:35:35 PM
Sonali Bendre are my quest said Govinda

मुम्बई। बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा इन दिनों सिर्फ अपनी कमबैक फिल्म को लेकर ही सुर्खियों  में नहीं हैं बल्कि इतने दिनों वो किसी ना किसी को लेकर बड़े बड़े खुलासे कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। ये खुलासा ऐसा है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया।

गोविंदा ने हाल ही में एक मराठी कॉमेडी शो में पहुंचे और यहा उन्होंने बताया कि सोनाली बेंद्रे उनकी खोज हैं और उन्हीं की बदौलत सोनाली को फिल्मों में ब्रेक मिला। गोविंदा ने कहा कि एक दिन वो कहीं जा रहे थे और रास्ते में उन्होंने सोनाली बेंद्रे को रिक्शे से उतरते हुए देखा और सोनाली उतरकर उनके पास आईं और अपना परिचय दिया।

गोविंदा ने आगे बताया, ' आप बहुत खूबसूरत हैं। आप हीरोइन बनना चाहती हैं ? आ जाइए सेट पर...आज आप काम करेंगी मेरे साथ।'

गोविंदा के अनुसार सोनाली बेंद्रे को वो फिल्मों में लेकर आए जबकि सोनाली बेंद्रे के करीबी और जानकारों ने गोविंदा की बातों का खंडन किया है और कहा कि सोनाली ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। उन्हें सोहेल खान अपनी फिल्म के जरिए लॉन्च करना चाहते थे लेकिन सोनाली बेंद्रे ने महेश भट्ट की फिल्म 'नाराज' से डेब्यू किया जिसमें सोहेल खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री लीड रोल में थे।

लेकिन सोनाली की डेब्यू फिल्म थी 'आग' जिसमें गोविंदा हीरो थे। ये फिल्म फ्लॉप रही और इसलिए किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद सोनाली की फिल्म 'नाराज' आई थी। 

गोविंदा की कम बैक फिल्म 'आ गया हीरो' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.