...तो इसलिए यूलिया वेंतूर ने माना सलमान खान हैं उनके अच्छे दोस्त

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 09:23:34 AM
So their good friend Salman Khan admitted Yulia Ventur

मुंबई। यूलिया वेंतूर का वैसे तो बॉलीवुड से पहले से कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन जब से उन्हें सलमान खान की गर्ल फ्रेंड के रूप में पहचाना जाने लगा वो भी सेलेब्रिटी बन गईं और अब एक सिंगर भी। यूलिया वेंतूर रोमानिया से आई है। आपको बता दें कि सलमान खान के साथ शादी की ख़बरों के बीच इस बार जब यूलिया भारत लौटी है तो किसी खास मकसद के साथ, जो आज सामने आया जब वो मीडिया के सामने आईं , हिमेश रेशमिया के आने अल्बम के सिलसिले में जिसमे उन्होंने गाना गाया है।

उनके इस गाने को सोमवार को अमिताभ बच्चन लॉच करेंगे लेकिन सलमान खान वहां नहीं होंगे। और वैसे भी सलमान से जुड़े सवालों का सामना करने के लिए यूलिया लगता है अब तैयार हो गईं हैं। सलमान की भेजी गई गाडी , उन्हीं के ड्राइवर तथा मेकअप मैन के साथ आज यूलिया का मीडिया से सामना हुआ।

मुद्दे का सवाल आते ही साफ कहा कि सलमान खान मेरे अच्छे दोस्त हैं। उनकी वजह से ही मैं इंडिया आई हूं। इंडियन कल्चर को जाना है। हिमेश रेशमिया के साथ सिंगल गाने का मौका मिला तो मैं बहुत खुश हूं। मुझे बॉलीवुड काफी पसन्द है। मैं काफी फिल्में देखती हूँ। यूलिया कहती रही सब सुनते रहे।

अब सलमान खान के दोस्त होने के साथ किसी तरह की आगे की कहानी वो बाद में सुनाएंगी,ऐसी उम्मीद है। रोमानिया की यूलिया का जिस तरह से सलमान के परिवार के साथ रिश्ता गहरा हुआ,वो सलमान खान की खास पार्टियों में शामिल रहीं और फैमिली के कार्यक्रमों में भी,उससे बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर तथा उनके रिश्तों के बारे में सवाल उठना और गॉसिप होना तो लाजमी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.