फिल्म ऐयारी की शूटिंग कश्मीर में करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 05:20:02 PM
Siddharth Malhotra to shoot film Airey in Kashmir

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म एयारी की शूटिंग कश्मीर में करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘इत्तेफाक’ की रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही वह फिल्म ‘ऐयारी’ की शूटिंग कश्मीर में करना शुरू कर देंगे। 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक अवार्ड समारोह के दौरान कहा, मैंने बस ‘इत्तेफाक’ की शटिंग खत्म ही की है।

मैं अब जल्द ही नीरज पांडे की फिल्म ‘ऐयारी’ की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं। मैं कश्मीर में इसकी शूटिंग करने जा रहा हूं। मैं अपनी भूमिका की तैयारी कर रहा हूं और शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं। गौरतलब है कि फिल्म में मनोज बाजपेयी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

स्टाइल और फैशन के बीच अंतर के बारे में पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने कहा, स्टाइल कुछ ऐसा होता है, जो आपके पास है, जबकि फैशन को आप खरीदते हैं, इसलिए मैं कई चीजों में विश्वास करता हूं, जो हर दिन बदलते रहते हैं। सिद्धार्थ ने अमिताभ बच्चन और सैफ अली खान को सबसे ज्यादा स्टाइलिश शख्सियत और सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा स्टाइलिश महिलाएं बताया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.