फिर से न्यूजीलैंड की सैर कर रोमांचित हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 09:21:18 AM
Siddharth Malhotra are thrilled to walk again New Zealand

वेलिंगटन।  बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यूजीलैंड की सैर कर बेहद रोमांचित है। सिद्धार्थ अपने व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम से समय निकालकर एक बार फिर न्यूजीलैंड आए। वह पूर्व क्रिकेटरों स्टीफन फ्लेमिग और ब्रैंडन मैकुलम द्वारा स्वागत किए जाने पर हैरान रह गए और बच्चों ने अभिनेता के गानों पर नाच कर उनका दिल जीत लिया।

25 years of SRK : कलाकार नहीं कला को महत्वपूर्ण मानते हैं शाहरुख खान

सिद्धार्थ क्राइस्टचर्च हवाई अड्डा पहुंचे और बच्चों ने उनका स्वागत 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' जैसे फिल्मों पर नृत्य पेश कर किया। सिद्धार्थ ने कहा मैं गर्मजोशी से स्वागत किए जाने और बच्चों को अपने गीतों पर प्रस्तुति देखकर बहुत खुश हुआ।

इस खूबसूरत देश में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मेरी यात्रा की शुरुआत शानदार रही है। हवाई अड्डे पर स्टीफन और ब्रैंडन ने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। इस बार मैं न्यूजीलैंड की खूबसूरती से और रू-ब-रू होने और शानदार छुट्टियां मनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ न्यूजीलैंड टूरिज्म (पर्यटन) के ब्रांड एंबेसडर हैं। नैसर्गिक सौंदर्य, आतिथ्य और एडवेंचरके लिए मशहूर इस देश का प्रचार करने पर सिद्धार्थ गर्व महसूस करते हैं। 

सलमान नहीं ये एक्टर होगा 'रेस 3 ' का हीरो !

सिद्धार्थ की न्यूजीलैंड की यह दूसरी यात्रा है। इससे पहले वह वर्ष 2015 में भी वहां जा चुके हैं। सिद्धार्थ ने अपनी अंतिम यात्रा के दौरान पारंपरिक माओरी युद्ध नृत्य में भाग लिया था और 1500 फुट की स्काई डाइविंग का भी आनंद लिया।

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.