स्तरहीन फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं श्वेता त्रिपाठी

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2017 02:29:11 PM
Shweta Tripathi do not want to work in Strhin film

मुंबई। फिल्म ‘मसान’ में अपने प्रदर्शन से आलोचकों की नजरों में आने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि वह ‘स्तरहीन’ सिनेमा से दूर रहना चाहती हैंं जहां पर लोगों को एक वस्तु के रूप में देखा जाता है। 

नीरज घेवान की 2015 में आई फिल्म में श्वेता ने उंची जाति की एक लडक़ी की भूमिका निभाई थी जो दलित युवक विक्की कौशल से प्रेम करती दिखती हैं। अभिनेत्री को जोया अख्तर की ऐसी व्यावसायिक फिल्मेंं पसंद हैं जो आपकी बुद्धिमता को चुनौती नहीं देती हों लेकिन उन्हें स्तरहीन फिल्में पसंद नहीं है। 

श्वेता ने बताया, मैं ऐसी फिल्में नहीं देखती जिनको लेकर लोग कहें कि अपना दिमाग घर छोड़ कर आओ और फिल्म देखो। क्या ऐसा भी है? मैं कभी भी ऐसे रूप में व्यवहार किया जाना पसंद नहीं करूंगी, जिसमें मुझे एक वस्तु के रूप में देखा जाए। यह बात मैं बहुत यकीन के साथ कह सकती हूं।

उन्होंने कहा, अगर मैं कुछ ऐसा कर रही हूं जिसकी कहानी अलग हो तब मैं वह करूंगी। लेकिन इसलिए नहीं कि मैं खास तरह के कपड़े पहन रही हूं और कुछ नहीं कर रही हूं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘मसान’ में काम करने से पहले श्वेता ने शार्ट फिल्म ‘सुजाता’ में काम किया था जो पांच लघु फिल्मों ‘शॉटर्स’ के संकलन में से एक था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.