PHOTOS: श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया हॉट फोटोशूट

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 12:22:19 PM
Shweta Tiwari was the daughter Palak Hot Photoshoot

मुंबई। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा यानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक अब बड़ी हो गई है और अपने खूबसुरत लुक से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है। पलक अक्सर  सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती है। अपनी मां की तरह ही वो भी काफी स्टाइलिश हैं। 

हाल ही में पलक ने फोटोसूट करवाया है। इन फोटोशूट में पलक के लुक्स ये साबित करते हैं कि वो टीवी या फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। पलक ने कुछ तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। 

बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता ने बाद में अभिनव कोहली से शादी की है, जिससे उनका एक बेटा रेयांश है।

श्वेता ने साल 2007 में राजा से तलाक लेने के बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। इससे पहले वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे थे। बताया जाता है कि पलक ने ही अपनी मां को दूसरी शादी के लिए मनाया था। 

इन फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता
श्वेता तिवारी टीवी पर ही नहीं फिल्मों में काम कर चुकी है। ये है फिल्मे- मदहोशी, आबरा का डाबरा, अपनी बोली अपना देस, देवरू, बेनी एंड बबलू, बिन बुलाए बराती, मिले न मिलें हम, मैरिड टू अमेरिका, येदयांची जत्रा, सल्तनत और त्रिनेत्र।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.