श्रुति हासन ने डॉक्टर से मिली जान से मारने की धमकी के बाद कराई शिकायत दर्ज 

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 11:15:14 AM
Shruti Haasan after extended complaint received death threats from doctor

नई दिल्ली। एक्ट्रेस श्रुति हासन ने कर्नाटक के एक डॉक्टर केजी गुरुप्रसाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। श्रुति का कहना है कि गुरुप्रसाद उनका पीछा करता है, उन्हें गंदे मैसेज भेजता है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे चुका है।

श्रुति ने बताया कि गुरुप्रसाद उन्हें 7 सितंबर 2016  को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा है। एक अख़बार की खबर के मुताबिक, श्रुति ने बुधवार को चेन्नई के साइबर क्राइम सेल में अपने एजेंट प्रवीन एंटोनी के जरिए शिकायत दर्ज कराई है। 

डिलेवरी से पहले सैफ संग शाही अंदाज़ में नज़र आयी करीना,  कराया रॉयल फोटोशूट : see pics

साइबर क्राइम दर्ज की गई शिकायत में श्रुति ने कहा है कि गुरुप्रसाद उन्हें बेहद आपत्तिजनक मैसेज भेजता था, जिन्हें सबके सामने बताया भी नहीं जा सकता है। इसके साथ ही उसने श्रुति को जान से मारने की धमकी भी दी थी। गुरुप्रसाद ने कहा था कि अगर उसे श्रुति के पास आने का मौका मिला, तो वह उसे छुरा मार देगा।

Shocking  : खुद से 24 साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर लट्टू थे अभिषेक, मगर अधूरी रह गयी ये हसरत !

श्रुति ने पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में मैसेज के स्क्रीनशॉर्ट भी दिए हैं। गुरुप्रसाद हासन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस इन कर्नाटक में डॉक्टर हैं। बता दें कि साल 2013 में श्रुति हासन पर मुंबई स्थित उनके घर में हमला हुआ था।

 

 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.