'अंगूरी भाभी' ने प्रोड्यूसर पर लगाया सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 07:51:26 AM
Shilpa Shinde accused of sexual harassment case on bhabhi-ji-ghar-par-hai producer

मुंबई। &टीवी का सबसे चर्चित शो 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का  किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरनी वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे एक बार फिर खबरों में हैं। शिल्पा ने इस बार शो की प्रोड्यूसर बेनिफर के पति संजय कोहली पर सेक्शुअल हरैसमेंट (यौन उत्पीड़न) का आरोप लगाया है। इससे पहले शिल्पा शिंदे पर बेनिफर ने बीच में कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपए का मुकदमा भी ठोंका था। 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शिल्पा ने शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया है कि संजय अक्सर उनका फायदा उठाने की कोशिश करते थे। उसे 'हॉट और सेक्सी' कह कर बुलाते थे। शिल्पा का कहना है कि संजय ने एक बार उन्हें गलत तरीके से छूआ जिसका की उन्होंने विरोध किया। 

शिल्पा के अनुसार संजय ने धमकी दी की यदि उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वह उसे शो से बाहर कर देंगे। शिल्पा के मुताबिक अगले दिन संजय मेक-अप रूप मे आए और शो में बने रहने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। शिल्पा का आरोप है कि उनका मेक-अप मैन इस घटना का गवाह है लेकिन इस घटना के बाद उसे काम से निकाल दिया गया। 

बेनिफर की अपील पर मुंबई में सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन सिनेटा ने शिल्पा के काम करने पर पहले से ही प्रतिबंध लगा रखा है।

इस पूरे मामले में शो की प्रड्यूसर बेनिफर ने कहा, 'जी हां शिल्पा ने मेरे पति पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हमें अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है। इससे ज्यादा इस मामले में मैं कुछ भी नहीं कहना चाहूंगी।' शो से जुड़े कलाकारों का मानना है शिल्पा का यह आरोप काफी चौकाने वाला है। उन्हें तो इस शो को छोड़े भी काफी समय हो गया।

शिल्पा के शो छोड़ने के बाद बेनिफर के साथ उनकी लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। बात यहां तक पहुंच गई थी कि टीवी के प्रड्यूसर असोसिएशन ने शिल्पा को बॉयकॉट तक कर दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.