कंगना 'तुम्हे अपना मुंह बंद रखना चाहिए': शेखर सुमन

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 01:38:06 PM
shekhar-suman-asks-kangana-to-keep-her-mouth-shut

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अब कंगना  और करण जौहर के बीच तनातनी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कंगना ने होस्ट करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्हें 'मूवी माफिया' का टैग भी दिया था। 

हालांकि यह सब कुछ एक बेहद ही अनौपचारिक तरीके से हुई बातचीत का हिस्सा था लेकिन इसको लेकर गंभीरता से चर्चा हो रही है। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा कि 'अगर कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री के इस माहौल से इतनी ही परेशान हैं तो वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ क्यों नहीं देतीं।'

इस कंगना भी कहा चुप रहने वाली थी और उन्होंने भी टिप्पणी कि, बॉलीवुड करण के पिता द्वारा उन्हें दिया गया कोई स्टूडियो नहीं है जिसे वह अपने हिसाब से चला सकें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह कहीं नहीं जा रही हैं। 

इन सब बातो के बीच अभिनेता और टीवी होस्ट शेखर सुमन भी पीछे नहीं हटे हैं और उन्होंने एक बॉलीवुड से संबंधित वेबसाइट से बातचीत में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले। उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें। जरूरी नहीं कि आप हर बार छत पर खड़े होकर चिल्लाएं और बताएं कि आपने क्या किया है. सबसे अच्छा होगा कि आप अपना मुंह बंद रखें।

सुमन ने आगे यह भी कहा कि 'मुझे यह रोने धोने वाली औरतें अच्छी नहीं लगती जो हर वक्त प्रताड़ित होने का रोना रोती रहती हैं। यह अपनी सुविधा के अनुसार मर्द या औरत बन जाती हैं। जब बराबरी की बात होती है तो सब एक ही लाइन में खड़े मिलने चाहिए।'
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.