अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करना चाहते हैं शत्रुघ्न

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 08:01:22 PM
Shatrughan Would like to work again with Amitabh Bachchan

दुबई। अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा ने इच्छा जाहिर कि है कि वह पुराने दोस्त और सहयोगी अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करना चाहेेंगे। शारजाह अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेले सेे इतर लोकसभा सांसद ने कहा, मुझे उम्मीद है कि हम अपने दर्शकों को जल्द ही दोस्ताना 2 देंगे।

अपनी जीवनी के लेखक भारती एस प्रधान और प्रकाशक के साथ सिन्हा ने अपने जीवन, सिनेमा, राजनीति, अपने सपने और भारत के लिए अपनी आकांक्षाओं के बारे में बात की।

प्रधान ने सिन्हा की जीवनी पेश की और कहा कि इस किताब में ड्रामा, जुनून और दृढ़ता है। यह एक अच्छी बॉलीवुड फिल्म है। सात साल और 200 से ज्यादा टैप की गई बातचीत इसे बनाने में लगी।

सिन्हा ने भारतीय सिनेमा में शामिल होने और फिर राजनीति में आने के अपने मकसद के बारे में बताया और कहा कि वह देश के प्रति एक जिम्मेदारी महसूस करते हैं जिसने उन्हें कामयाबी, प्यार और सम्मान दिया।

उन्होंने कहा, मैं खुद से कहता हूं कि अगर अच्छे लोग जिम्मेदारी नहीं लेंगे तो वे तैयार रहें कि बुरे लोग उन पर हुकूमत करेंगे। उन्होंने बताया कि वह परिवार और दोस्तों की बार बार की चेतावनी को नजरअंदाज करके राजनीति में आएं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.