....तो इस वजह से बदल गया श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर का रिश्ता

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2017 10:04:31 AM
shardha kapoor relation with shakti kapoor is daughter and more of friends

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर कॉमिक स्टार शक्ति कपूर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर का रिश्ता हमेशा से बाप बेटी वाला रहा हैं। लेकिन हालही सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने कहा की अब उनका रिश्ता ददय के साथ बदल गया हैं। दरअसल श्रद्धा ने कहा है की डैडी के साथ अब मेरा एक अच्छी बेटी होने के साथ ही एक अच्छे दोस्त का भी बन गया हैं। 

श्रद्धा कपूर का कहना  हैं की डैड और मेरा रिस्ता बदल गया हैं। उन्होंने कहा की जब में छोटी थी तब डैड शूटिंग में बिजी रहते थे लेकिन जब से मैंने इंडस्ट्री को ज्वाइन किया हैं तब से हम दोनों की दोस्ती हो गहरी हो गयी हैं। श्रद्धा का कहना हैं की डैड से इंडस्ट्री से जुडी हर बात शेयर करती हूँ साथ ही डैड मेरी मदद भी करते हैं। श्रद्धा ने बताया, 'डैड अक्सर मुझे सेहत से जुड़े टिप्स देते रहते हैं। हमारे घर में उनके वॉशरूम में उनका एक बड़ा-सा जिम है, जिसमें ट्रेड मिल से लेकर डंबल्स जैसा जिम का तमाम साजो-सामान है। वह अपनी सेहत को लेकर बहुत जागरूक हैं और घर में मुझे, मेरे भैया और मॉम को एक्सरसाइज के बारे में नसीहत करते ही रहते हैं।'

बचपन से ही अपने बेटों को ये सिखाना होगा कि महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए- शाहरुख़ खान

श्रद्धा तो यह भी बताती हैं कि सेहत के मामले में शक्ति उनके साथ सख्त भी हो जाते हैं। उन्होंने बताया, 'मैं मीठा खाने की बहुत शौकीन हूं लेकिन अब पापा मुझे मीठा खाने नहीं देते हैं। जब भी मिलते हैं वह मेरी एक्सरसाइज के बारे में जरूर पूछते हैं।'

श्रद्धा कपूर और अद्वितीय रॉय कपूर की फिल्म "ओके जानू" 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही हैं। फिल्म में नसुरुद्दीन शाह भी नज़र भी नज़र आएंगे। फिल्म को ‘साथिया’ फेम शाद अली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और मणिरत्नम हैं। ये फिल्म मणि रत्नम की साउथ मूवी ओके कनमनी का रीमेक है। ओके जानू लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक कपल की कहानी है. दोनों लिव-इन में रहते हुए भी किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहते. लड़की अपने करियर के लिए पेरिस जाना चाहती है और लड़का यूएस. आगे की कहानी उनके मौज-मस्ती, नोंक-झोंक, प्यार और फिर ब्रेकअप के रास्तों से होकर गुजरती है। 

Big Boss 10 - रईस पंहुचा सुल्तान के घर, किया फिल्म का प्रमोशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.