एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे शाहरुख

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 08:40:54 AM
shahrukh khan will do Action thriller film will

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रहे हैं। शाहरूख खान को एक्शन और स्टंट से दूर रहने को कहा गया है क्योंकि उनके घुटने में चोट है और कहा जा रहा है कि उनकी दोबारा सर्जरी होगी। खबर है किंग खान अब एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे। वर्ष 2016 में शाहरुख खान की पूरी तौर पर एक भी फिल्म नहीं आई।

दंगल के लिए आमिर ऑस्कर जीत लें तो कोई आश्चर्य नहीं होगा: कुणाल कोहली

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में उन्होंने कैमियो किया था और गौरी शिंदे की फिल्म डियर  ज़िन्दगी में उनका रोल बड़ा था लेकिन फिल्म आलिया भट्ट पर केंद्रित थी।

दिलवाले के बाद शाहरु.ख खान के लीड रोल वाली फिल्म' रईस' अगले साल रिलीज़ हो रही है और उसके बाद इम्तियाज़ अली की फिल्म ,प्रदर्शित होगी। शाहरुख खान को अब आनंद एल राय की अगली फिल्म को शूट करना है और अब .खबर है कि उन्होंने एक और फिल्म में काम करने को मंजूरी दे दी है।

'रईस' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं सनी लियोन

बताया जा रहा है कि शाहरुख , वीडियोकॉन के अनिरुद्ध धूत के सहयोग से बनने वाली निखिल द्विवेदी की फिल्म में काम करेंगे। उनके रोल के बारे में अभी सब छिपा कर रखा जा रहा है लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म है। फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है जिसमे बारे में जल्द ही घोषणा की जा सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.