रईस में 1, 2 नहीं पुरे 3 अलग अलग लुक में नज़र आएंगे SRK

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 02:56:22 PM
Shahrukh khan seen with three multiple look in movie raees

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रईस' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिन ही रिलीज हुआ है।
जो सोशल मीडिया जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। ये ट्रेलर सिर्फ 24 में ही यूट्यूब पर हिट हो गया जिसे 11 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा है। फिल्म से जुड़ी एक खास बात रहे है फिल्म में शाहरुख का लुक। जी हां ! क्योंकि शाहरुख इस फिल्म में एक, दो नहीं बल्कि तीन लुक में नजर आएंगे।

साइंस और इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट है ये एक्ट्रेसेस पर एक्टिंग में बनाया करियर, जानिए !

फिल्म में शाहरुख को नया लुक देने वाली कॉस्ट्यूम डिजाइनर शीतल शर्मा का कहना है फिल्म में शाहरुख ने एक छोटे से कस्बे के सामान्य युवक से लेकर बड़ा आदमी बनने तक का सफर तय किया है। इसलिए वह तीन लुक में नजर आएंगे। डिजाइनर ने बताया, “फिल्म में उनके जीवन के तीन अलग-अलग चरण हैं, इसलिए हमें धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए उन्हें दिखाया गया है। बुनियादी तौर पर फिल्म में उनके तीन लुक हैं।” शीतल का मानना है कि शाहरुख अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद सहज हैं। 

लुक के बारे में बताते हुए शीतल ने कहा,शुरुआत में 1980 के दशक के स्टाइल को दिखाया जाएगा। बड़े कॉलर वाली शर्ट होंगी। सबकुछ हल्के रंग का होगा। फिर कहानी बढ़ने के साथ धीरे-धीरे गहरे रंग को दर्शाया जाएगा। 

इस एक्ट्रेस ने जयललिता की मौत पर उठाए सवाल

बता दें कि ‘रईस’ 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेट ने किया है। राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। बता दें ये फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होनी है। 

 

स्टाइलिश दिखनें के लिए अपनी पर्सनैलिटी को दे नया लुक पर्सनैलिटी

परफेक्ट लुक पाने के लिए आज़माएं यह टिप्स...

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.