OMG !!! इस एक्टर से Diwali gift पाकर SRK हुए इमोशनल , बन आयी जान पर  !

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 09:38:12 AM
shahrukh-khan-goes-jaan-le-lo-meri-on-gurmeet-choudharys-diwali-gift

नई दिल्ली। एक्टर गुरमीत चौधरी की फिल्म 'वजह तुम हो' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह सना खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। लेकिन दिवाली के मौके पर गुरमीत चौधरी ने शाहरुख खान को एक स्पेशल  दीवाली गिफ्ट देकर इमोशनल कर दिया। 

दरअसल, गुरमीत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पत्नी देबीना और कुछ दोस्तों के साथ शाहरुख की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का लोकप्रिय गीत 'तुझे देखा तो ये जाना सनम...' पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। लगभग 39 सेकंड के इस वीडियो को गुरमीत ने शाहरुख खान को दीवाली गिफ्ट के रूप में डेडिकेट किया है। इसके साथ ही गुरमीत ने लिखा, 'किंग ऑफ रोमांस को हैप्पी दीवाली, हमारी ओर से आपके लिए एक छोटा-सा तोहफा, लव यू शाहरुख।'

शाहरुख को गुरमीत का यह दीवाली गिफ्ट बहुत अच्छा लगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जान ले लो मेरी...। थैंक्यू ब्वॉय एंड गर्ल्स। जैसे अभी तुमने मुझको खुश किया है, वैसे ही हमेशा खुश रहो। तुम लोगों में मुझे बहुत खुश किया।'

बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग पूरी कर यूरोप से मुंबई लौटे हैं। जल्द ही शाहरुख फिल्म 'डियर जिंदगी' की प्रमोशन आलिया भट्ट के साथ करते हुए नजर आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.