शाहिद कपूर और पत्नी मीरा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे!

Samachar Jagat | Monday, 02 Jan 2017 01:51:02 PM
Shahid Kapoor and wife Meera has revealed surprising

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के जरिए पहली बार शाहिद कपूर और मीरा कपूर साथ नजर आए। शो के दौरान दोनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। शो के दौरान मीरा ने कहा कि हम परिवार के जरिए मिले। हम दोनों का परिवार एक ही ट्रेडिशन फॉलो करता है और ये हमारे लिए महत्वपूर्ण भी है। शाहिद और मैं पहली बार मेरे कजन के घर मिले थे। मुझे नहीं पता था कि शाहिद वहां मुझे देखने के लिए आए हैं। मैं तो शाहिद की बुराई करते हुए कह रही थी कि आज कल बॉलीवुड में कैसे-कैसे आईटम आ गए हैं। मुझे पता है कि उस समय मेरी बात सुनकर सब घबरा गए होंगे क्योंकि मेरे अलावा वहां सब जानते थे कि शाहिद मुझे देखने आए हैं।

इस बारे में जब शाहिद से पूछा तो उन्होंने कहा, 'मैं 4 साल से सिंगल था और मैं ये ही सोचता रहता था कि मेरी लाइफ पार्टनर कैसी होगी। मैं 30 साल का हो गया था, मुझे लगता था कि अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए। तो जब मुझसे पूछा गया कि क्या मैं किसी लडक़ी से मिलना चाहता हूं? तो मैंने तुरंत हां बोल दिया। उसके बाद मुझे बताया गया कि लडक़ी की उम्र 21 साल है तो मेरे मुंह से पहला शब्द ये ही निकला कि आर यू मैड!

मीरा ने बताया कि शाहिद ने उनके लिए शादी के बाद सिगरेट पीना छोड़ दिया। वहीं शाहिद ने बताया कि वो सोनो से पहले रोज मीरा को आई लव यू कहते हैं। शाहिद ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी के दौरान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को भी बुलाया था, लेकिन कोई भी नहीं आई। वहीं मीरा के ब्वॉयफ्रेंड्स के बारे में बताते हुए शाहिद ने कहा कि जब भी मैं मीरा के दोस्तों से मिलता हूं तो मुझे उनके एक्स के बारे में कुछ ना कुछ सुनने को मिलता है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.