shocking: शाहरूख़ ख़ान की अंडरवियर शॉपिंग गौरी की नहीं, करण जौहर की ज़िम्मेदारी है !

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 10:43:48 AM
shah-rukh-khan-says-karan-johar-embarrasses-him-when-he-shops-underwear-for-film

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख़ ख़ान और करण की गहरी दोस्ती से तो सब वाकिफ है। करण किस हद तक अपनी दोस्ती निभाते है ? ये बात सबको ज़रूर चौक देगी। हाल ही में करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण' के 5वें सीज़न में पहुंचे शाहरुख़ ने एक खुलासा किया। शाहरूख़ ने बताया कि उनके लिए अंडर गार्मेंट्स की शॉपिंग कई बार ख़ुद करण करते हैं। 

शाहरूख़ ने मज़ाकिया अंदाज़ में बताया है कि जब वो कभी-कभी करण के साथ शॉपिंग पर जाते हैं, तो करण उन्हें अंडर वियर की शॉपिंग भी करवा देते हैं। इसके साथ ही शाह रूख़ ने ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट्स भी खोले। 

'बाहुबली' के निर्माताओं के घर इनकेम टैक्स वालों ने मारा छापा, मिले 500 -1000 के नोट 

शाहरूख़ ने बताया कि कई दफ़ा तो करण चेंजिंग रूम में ख़ुद भी आ जाते हैं और अपने साथसेल्सपर्सन को लाकर पूछते हैं कि शाह रूख़ ने जो पहना है, वो उन पर जंच रहा है या नहीं। शाह रूख़ कहते हैं कि करण की यह बात उन्हें एंबेरेस कर देती है कि करण अपने स्टाइलिंग सेंस का इस्तेमाल 'वहां' भी करने लगते हैं।

कैप्टन बानी ने दिखाई बॉसगिरी, नाराज़ लोपमुद्रा ने दे डाली धमकी तो नेहा ने नचा दिया

शो में शाहरूख़ के साथ मेहमान बनीं आलिया भट्ट चुटकी लेती हुई कहती हैं कि शायद यही वजह है कि उन दोनों के बारे में हमेशा अफ़वाहें उड़ती हैं। 

 

 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.