काबिल के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से टकराएगी शाहरुख खान की मूवी

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 04:37:22 PM
Shah rukh khan's film to clash with this film

नई दिल्ली। पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक साथ आई शाहरूख खान स्टारर रईस और ऋतिक रोशन की काबिल में जोरदार टक्कर देखने को मिली थी। शुरूआत में तो रईस काबिल से काफी आगे निकल गई थी। लेकिन धीरे-धीरे ऋतिक की काबिल भी अपने क्लेक्शन को बढ़ाने में कामयाब रही थी। अब ये खबरे आ रही है कि शाहरुख खान की नई मूवी इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की शूटिंग  पूरी हो चुकी है। पहले केशव और जया की ये यूनिक लव स्टोरी 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबर है कि इसकी रिलीजिंग डेट बदल दी गई है। अक्षय के इस फिल्म को अब 11 अगस्त को रिलीज करने योजना है।

वहीं इसी दिन इम्तिाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म भी रिलीज होनी है। इम्तियाज की फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी दर्शकों को एक बार एक साथ नजर आएगी।

इम्तियाज अली की फिल्म की रिलीजिंग डेट का ऐलान बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिए किया था साथ ही फिल्म की पहली झलक भी शेयर की थी। अगर दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होती है तो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारें आमने सामने होंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.