srk की 'रईस' का TRAILER रिलीज, दमदार लुक में नज़र आये किंग खान : Watch Video

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 01:21:15 PM
shah-rukh-khan-raees-trailer-is-out-watch video

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'रईस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त लग रहा है। ट्रेलर में शाहरुख़ दमदार भूमिका में नज़र आ रहे है। शाहरुख़ अपने अंदाज़ से असब तरफ अपना दबदबा दिखाते नज़र आ रहे है। ट्रेलर में माहिरा खान भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। सनी लियोनी भी डांस करते हुए एक झलक में दिखाई देती है। 

इस मामले में कच्चे है मिस्टर परफेक्टनिस्ट, जानिए कब घबराते है आमिर !

बता दें 'रईस' का ट्रेलर एक साथ 9 शहरो में 500 स्क्रीन्स पर दिखाया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक मुलाकात की। ऐसा पहली बार हुआ जब किसी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया गया। इस बारे में फिल्म मेकर्स ने बताया था कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में 'रईस' के ट्रेलर को पहुंचाने का है। इसके लिए 3500 स्क्रीन्स पर ट्रेलर दिखाना इसी दिशा में उनका एक प्रयास है।

कल शाहरुख ने ट्विटर के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'आज रईस का नया पोस्टर देखो... कल ट्रेलर देखने को मिलेगा। शाहरुख खान के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में है।  फिल्म का निर्दशन राहुल ढोलकिया ने किया है।  ट्रेलर में शाहरुख खान के कूल लुक को काफी तारीफ मिल रही है। 

 युवराज-हेजल की संगीत सेरेमनी में सचिन-हरभजन पहुंचे डांस फ्लोर, खूबसूरत ब्रूना ने बढ़ाई रौनक

यह फिल्म शाहरुख के गिरते हुए फ़िल्मी ग्राफ के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। हाल के कुछ फिल्मों के कमजोर प्रदर्शन के बाद किंग खान को एक शानदार भूमिका की जरूरत है। ये फिल्म 26 जनवरी 2017 को बड़े परदे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्माण रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट और शाहरुख- गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट कर रही है।

देखें-ट्रेलर 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.