रिलीज़ से पहले मचा हंगामा, 'रईस' के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 12:34:22 PM
Shah-Rukh-Khan-and-Gauri-and-six-on-filing-libel-in-Jaunpur before raees release

यूपी।/जौनपुर।  बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान मोस्टअवेटेड फिल्म एक बार फिर अटकती नज़र आ रही है।फिल्म रिलीजसे पहले ही विवादों में घिर गयी है। फिल्म के एक सीन को लेकर विरोध किया गया है। यूपी के जौनपुर में न्यायालय में वाद दायर करते हुए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी समेत छह लोगों के खिलाफ शुक्रवार को कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया।

Shocking!! रजनीकांत ने मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर को इस काम के लिए कह दी 'ना'

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता सैयद शहंशाह हुसैन रिजवी ने फिल्म के एक सीन पर आरोप लगाया कि फिल्म में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। ट्रेलर में एक सीन में  शिया समुदाय के पवित्र अलम ए मुबारक के जुलूस के ऊपर से शाहरुख़ को कूदते हुए दिखाया गया है। परिवाद शुक्रवार को अपर सिविल जज सीनियर डिवीजन धनंजय मिश्र की कोर्ट में दाखिल किया।

राखी की शादी में 'ये' बने रूकावट ! 

शाहरुख खान के अलावा फिल्म निर्माता उनकी पत्नी गौरी खान, फरहान अख्तर, रितेश सिंघवानी, निर्देशक राहुल ढोलकिया व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रहलाज निहलानी को आरोपित किया गया है। कोर्ट ने परिवाद दर्ज करते हुए परिवादी अधिवक्ता को साक्ष्य के लिए 19 दिसम्बर को तलब किया है। बता दें ये फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होनी है। 

 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज है अदरक, जानें कैसे !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.