मेरी अगली फिल्म में शाहरूख होंगे या नहीं पता नहीं : फराह

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2017 09:48:49 AM
Shah rukh in my next film or will not know: Farah

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान का कहना है कि उनकी अगली फिल्म में शाहरूख खान होंगे या नहीं उन्हें मालूम है। फराह और शाहरूख की दोस्ती से तो दुनिया वाकिफ है। जब भी फराह के फिल्मों की बात आती है तो सबसे पहला नाम जो फिल्म से जुड़ जाता है, वह है शाहरूख। फराह फिलहाल दो फिल्मों पर काम कर रही हैं।

 सलमान की 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस दौरान फराह ने कहा कि, मैं फिलहाल दो फिल्मों की पटकथा पर काम कर रही हूं। लेकिन मैं अभी नहीं बता सकती कि उसमें शाहरूख फिट बैठेंगे या नहीं। फिल्म की कास्ट जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

आत्ममुग्ध फिल्म स्टार दरकिनार हो जाता है : शाहरूख खान 

कुछ समय पहले फराह एक और पटकथा पर काम रही थीं.. जो दो लड़कियों की कहानी थी। उन्होंने कहा था, मैं अभी भी इसके सेकंड हाफ पर काम कर रही हूं। मैं जल्दबाजी में फिल्म नहीं बनाना चाहती। पता नहीं क्यों इस फिल्म के बारे में लोगों को इतनी दिलचस्पी है। गौरतलब है कि फराह ने शाहरूख को लेकर मैं हूँ ना ,ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू इयर जैसी कामयाब फिल्में बनायी है।- एजेंसी 

कंगना ने अपनी फीस बढ़ाकर की 11 करोड़

कैटरीना के अपोजिट डेब्यू करेंगे आयुष: सलमान

शाहरूख की झलक पाने पहुंची मुंबई ये लापता लड़कियां 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.