हज के दौरान मेरे साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट: सोफिया हयात

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 05:34:33 PM
Sexual Harassment with me during Hajj: Sofia Hayat

मुंबई। जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोफिया हयात ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया हयात यह दावा करती नजर आ रही है कि उन्हे भी सेक्शुअल असॉल्ट का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि हज के दौरान मक्का मदिना में उनके साथ सेक्शुअल असॉल्ट किया गया है। सोफिया कुछ दिनों पहले अपने मंगेतर व्लाड सटैन्स्यु के साथ हैं हज पर गई थी। जहां उनके साथ ये हादसा हुआ। सोफिया ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि मक्का में भीड़ होने के कारण मैं अपने मंगेतर व्लाड से बिछड़ गई थी।

तभी लाइन में लगे एक अनजान शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूआ। वो मुझे हैरेस करने की कोशिश कर रहा था। मैंने उसे पलटकर देखा, लेकिन वो लगातार मुझे धक्का दिए जा रहा था। ऐसे में मेरा हिजाब गले में फंसने लगा और मैं जोर से चीख उठी। तभी कुछ लोग मेरे रेस्क्यू के लिए आए और मुझे बचाया। इस बात को लेकर मुझे बेहद दुख है कि ऐसी पाक जगह पर भी कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.