आत्ममुग्ध फिल्म स्टार दरकिनार हो जाता है : शाहरूख खान 

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2017 08:43:29 AM
Self-styled film star gets sidelined Shah Rukh Khan

मुंबई। अभिनेता शाहरूख खान ने हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट के साथ एक सत्र के दौरान एक फिल्म स्टार के व्यक्तित्व सेे संबंधित मिथकों को तोड़ दिया और वह काफी सादगी से पेश आए।

कंगना ने अपनी फीस बढ़ाकर की 11 करोड़ 

कल शाम एक घंटे के बातचीत कार्यक्रम के दौरान सिनेमा के विविध आयामों पर चर्चा की गयी। चर्चा के दौरान पिट बातों में मितभाषिता नजर आ रहे थेे जबकि शाहरूख खान अपने सामान्य मजाकिया लहजे में थे। 

अपने नेटफलिक सटायर ‘वार मशीन’ का प्रचार के लिए भारत आए हॉलीवुड स्टार 53 ने एक निर्माता के रूप में अपने भविष्य की योजना के बारे में काफी सहजता के साथ चर्चा की।

कैटरीना के अपोजिट डेब्यू करेंगे आयुष: सलमान 

पिट ने अपनी निर्माण कंपनी प्लान बी के जरिए डेविड मिचोड द्वारा निर्देशित युद्ध पर आधारित फिल्म का निर्माण किया है। यह फिल्म इस शुक्रवार को वीडियो स्टीमिंग सेवा पर प्रदर्शित होगी। 

अधिकांश रूप से फिल्मों के विभिन्न पहलुओं पर केन्द्रित रहने वाली बातचीत के दौरान शाहरूख 51 ने दिलचस्प कहानियां बयां की। इस चर्चा का संचालन राजीव मसंद ने किया।- एजेंसी 

शाहरूख की झलक पाने पहुंची मुंबई ये लापता लड़कियां 

एआर रहमान कर रहे हैं 'वायसराय हाउस' के हिंदी संस्करण का गीत रिकॉर्ड

सितारों ने बिखेरी सचिन के ‘ड्रीम्स’ में चमक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.