'सरकार 3' की रिलीज डेट आगे खिसकी

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 12:15:55 PM
sarkar 3 release date May 12

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3'  की रिलीज डेट कुछ दिन पहले ही फाइनल हुई थी लेकिन अब खबर आ रही है की फिल्म डेट को आगे बढ़ा दी गई। राम गोपाल वर्मा की फिल्म की डेट 7 अप्रैल से बढ़ाकर 12 मई कर दी गई है। 

Eros now ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस बात की जानकारी दी। फिल्म अब 12 मई को रिलीज होगी रही है। फिल्म 'सरकार 3' में इस बार एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी। यामी इस फिल्म में अन्नू करकरे नाम का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पिता की हत्या का बदला सरकार से लेना चाहती है। 

यामी के अलावा इस फिल्म में रोनित राय गोकुल साटम नाम के किरदार में नजर आएंगे, जो सरकार का विश्वास पात्र है. वहीं वेटरन एक्टर रोहिणी हट्टंगड़ी निगेटिव किरदार में हैं। 

फिल्म में मनोज बाजपेई एक बार फिर रामू के साथ काम करते नजर आ रहे हैं। मनोज के अलावा बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ फिल्म में मुख्य विलेनों में से एक का किरदार निभा रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.