'टोरबाज' में इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे संजय दत्त !

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 01:08:52 PM
sanjay will romance with actress Chitrangada Singh in film torbaaz

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जाने-माने अभिनेता संजय दत्त के साथ काम करती नजर आ सकती है। संजय ,गिरीश मलिक के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'टोरबाज' में काम करने जा रहे हैं। बताया जाता है कि फिल्म में संजय दत्त सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे जो 'युद्ध के बच्चों' को उम्मीद की किरण देना चाहता है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह  काम करती नजर आ सकती है।

चित्रांगदा का कैरियर अभी ठहरा हुआ है। बतौर अभिनेत्री उनकी अंतिम फिल्म 'आई, मी और मैं' 2013 में प्रदर्शित हुई थी। तीन वर्षों में चित्रांगदा को एक भी फिल्म बतौर हीरोइन नहीं मिली। निर्देशक गिरीश मलिक अभिनेत्री चित्रांगदा के दोस्त हैं।

गिरीश इस फिल्म की हीरोइन के रूप में चित्रांगदा के नाम पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने संजय से भी बात की है और संजय को चित्रांगदा के नाम पर कोई आपत्ति नहीं है। चित्रांगदा का नाम लगभग तय हो गया है।

बताया जाता है कि 'टोरबाज' अफगानिस्तान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है जिन्हें इस मान्यता का प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है।

 

 

एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.