संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर लगाई आग, जमकर तोड़फोड़

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 01:54:00 PM
Sanjay Leela Bhansali film Padmavati set on fire in-kohlapur

मुंबई। निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर एक बार फिर तोड़ फोड़ हुई। खबर है कि मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट को 30 से 40 लोगों ने तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया।

आग से पूरा सेट जलकर खाक हो गया है। घटना रात 2 बजे के लगभग की है। खबर के अनुसार लोगों ने सेट पर पेट्रोल बम फेंका जिससे आग लग गई। आग के चपेट में सेट आ गया जिससे काफी नुकसान हुआ।

शूटिंग के कारण यहां भारी सुरक्षा के इंतजाम किये गये थे, लेकिन इसके बावजूद यह घटना हो हुई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली 'बाजीराव मस्तानी' की सफलता के बाद एक और ऐतिहासिक घटनाक्रम को लेकर पीरियड फिल्म के निर्माण में लगे हुए हैं। पद्मावती में राजस्थान के राजपूताना घराने की रानी पद्मावती की कहानी नजर आएगी।

फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्‍य किरदार में हैं। खबरों की माने तो फिल्म में राजपूत घराने की मर्यादा और रानी का मुस्लिम शासक खिलजी के साथ प्रेम संबंधों पर आपत्ति जताई जा रही । राजस्थान के जयपुर में करणी सेना ने भी फिल्म का विरोध किया था। शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने सेट पर तोड़फोड़ की थी। इसके बाद भंसाली ने जयपुर में फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.