जानिए ! किसने रणवीर को सिखाये ये गुर की बन गए सुपरस्टार

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 02:27:13 PM
sanjay leela Bhansali change Ranveer Singh acting skill

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करके उनके अभिनय में काफी बदलाव आया है। रणवीर ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और बाजीराव-मस्तानी में काम किया है।

रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पद्मावती' में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भंसाली के साथ काम करने से उनमें अभिनय को लेकर बदलाव आए हैं और कलाकार के रूप में खुद को विकसित करने में मदद मिली है।

उन्होंने कहा,मिस्टर भंसाली ने अभिनय को लेकर मेरे विचार और धाराणाएं बदली है। पहली बार काम करके ही काफी बदलाव आया। इससे बहुत कुछ बदला। उनके साथ काम करने से बहुत बड़ा बदलाव आया।

गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावती' खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा पर आधारित है। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। दीपिका फिल्म में 'पद्मावती' के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद कपूर, दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह और रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे।

 

 

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.