फिल्म ‘भूमि’ में एक्शन सीन के दौरान संजय दत्त हुए घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 02:58:07 PM
Sanjay Dutt injured during action scene in film bhumi

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त इनदिनों अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग को लेकर काॅफी व्यस्त देखे जा रहे है। इस बीच आज ये खबर सामने आई की फिल्म शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए हैं और उनकी पसलियों में हल्का फ्रैक्चर आ गया है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक फिल्म भूमि में एक एक्शन सीन करते हुए यह हादसा हुआ है। इस एक्शन सीन में गुंडो के संजय दत्त पर अटैक करना था इसी दौरान उन्हें चोट लग गई। 

खबर के अनुसार संजय दत्त के चोट के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि उनकी पसलियों में हल्का फ्रैक्चर है और उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है।

बता दें कि इससे पहले भी संजय दत्त को स्टंट करते हुए चोट लग गई थी। उस दौरान उनका सिर पोल से टकरा गया था और उनके सिर में चोट आ गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि यह फिल्म जेल से वापस आने के बाद संजय दत्त की पहली फिल्म है। ओमंग कुमार के निर्देशिन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.